इमरान खान की बढ़ी मुश्किलें, हो सकते है सत्ता से बेदखल। कुरैशी ने बोला ‘सबसे पहले तो आपने घबराना नहीं है।’

Anti_Beggary Bill in Pakistan. (Satire)

बिना कटोरा लिए 100 प्रकार से भीख मांगने की अनमोल शिक्षा देने वाले इमरान नियाज़ी की मुश्किलें पाकिस्तान में लगातार बढ़ती जा रही है। विदेशों में जाकर बेज़्ज़ती करवाने वाले इमरान की अब पाकिस्तानी संसद में भी खुले आम बेज़्ज़ती हो रही है। चीन और अमेरिकी राष्ट्रपति ने पहले ही भीख देने से मना कर रखा था, नियाज़ी इस सदमे से उभर ही पाते तब तक पकिस्तानी संसद में ‘Anti-Beggary Bill’ पास कर दिया गया। इस बिल के तहत अब राजधानी इस्लामाबाद से भिखारियों को भगाया जाएगा।

मीडिया से बात करते समय नियाज़ी ने बताया कि इस्लामाबाद में उनसे बड़ा कोई भिखारी नहीं है, और उनकी इसी कला से पाकिस्तानी संसद में लोग जलते है, और इसीलिए यह बिल लाया गया है। इमरान नियाज़ी ने यह भी कहा कि उनका मानना है कि यह साज़िश उन्हें सत्ता से बेदखल करने के लिए रची गयी है और इसके पीछे ‘राaaaa‘ का हाथ है। विशेष सूत्रों से खबर है कि नियाज़ी अपनी कुर्सी को पकड़ के दो दिनों से रोए जा रहे है, उनको डर है कि अब उन्हें अपने पुराने काम पर लौटना पड़ सकता है। आपको बता दे कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने से पहले नियाज़ी पेशावर में भीख मांगा करते थे।

इमरान नियाज़ी के भाई सामान प्रिय दोस्त और भीख मांगने की कला में उन्हीं की तरह निपुण शाह अमरूद कुरैशी ने प्रधानमंत्री नियाज़ी को सांत्वना देते हुए कहा है कि ,”सबसे पहले तो आपने घबराना नहीं है।”

Satyam Tiwari: Satyam Tiwari is the Founder and Editor-in-Chief of Parakram News. He is as unbiased as any other popular journalist out there. Satyam has started this media portal to bring a necessary change in the perception of people living in this beautiful country, 'India'.
Related Post