अब पूर्व क्रिकेटर्स भी कर रहें है भारतीय क्रिकेट टीम की आलोचना, जानें किसने क्या कहा?

भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप T20 का सफर लगभग ख़तम

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से मिली करारी हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप T20 का सफर लगभग ख़तम हो गया है। क्रिकेटरों को अपने करोड़ो फैंस की नाराज़गी के साथ-साथ अब पूर्व खिलाड़ियों की भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा व न्यूजीलैंड अद्भुत थे। सहवाग ने यह भी कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम को आत्मनिरीक्षण की जरूरत है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने ट्विटर पर लिखा की सिर्फ विराट कोहली नहीं, कोच और पूरी टीम भी विफल रही है। वर्ल्ड कप T20 भारतीय प्रशंसकों के लिए एक डरावनी हैलोवीन साबित हुई है।

इरफान पठान ने पाकिस्तान से मिली हार के बाद प्लेइंग 11 के बदले जाने को लेकर हैरानी जताई है। इरफान ने कहा कि किसी भी बड़े टूर्नामेंट में आप सिर्फ एक गेम के बाद प्लेइंग 11 को बदलकर मनचाहा परिणाम नहीं प्राप्त कर सकते हैं। खिलाड़ियों को स्थिरता की जरूरत होती है और मुझे आश्चर्य है कि कुछ बड़े प्लेयर्स के रहते हुए ऐसा हो रहा है।

वी वी एस लक्ष्मण ने भी भारतीय क्रिकेट टीम की आलोचना की, लक्ष्मण ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘इस हार का भारतीय टीम को दुःख होना चाहिए। उनका शॉट सलेक्शन ख़राब था। न्यूजीलैंड की टीम ने बेहतरीन बौलिंग की, लेकिन भारतीय टीम ने उनका काम आसान कर दिया। गिरते हुए नेट रन रेट के कारण अब सेमीफाइनल में जगह बनाना दूर का सपना लगता है।’

Parakram News: Parakram News is an up-and-coming news media organization with the vision of delivering truthful news to the people. We practice the journalism that is true.
Related Post